‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ की गूंज ने मचाया गदर!

9

Source: khabar.ndtv.com

2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की अगली फिल्म है ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ की गूंज ने मचाया गदर!

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का एक सीन

नई दिल्ली: साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की अगली फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्युजिक प्राइज ने ‘गदर’ के प्राइज की बराबरी कर ली है. ट्रेड सूत्रों की मानें तो विक्रांत सिंह और मोनालिसा की इस भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्यूजिक राइटस् वीनन ने ‘गदर’ के प्राइज पर खरीदे हैं. ‘गदर’ में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लीड में थे. ‘गदर’ और ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ दोनों फिल्मों को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है.

monalisa

ट्रेड सूत्रों की माने तो वीनस ने ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के न सिर्फ म्यूजिक राइट खरीदे हैं बल्कि वीडियो और सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं. इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आएगी. भोजपुरी अदाकारा हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस के घर में लंबी पारी खेली थी. वैसे भी दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन देखने में मजेदार रहेगी. ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ एक्शन से भरपूर फिल्म है और इसे देशभक्ति का संदेश भी शामिल है. लेकिन एकदम अनोखे अंदाज में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here