तांत्रिक के कहने पर इस CM ने खरीदी लग्जरी कारें, सभी का नंबर है 0004

5

Source: bhaskar.com

सीएम रमन सिंह ने अपने पुराने काफिले से सफारी गाड़ियों को हटा दिया है।
 तांत्रिक के कहने पर इस CM ने खरीदी लग्जरी कारें,  सभी का नंबर है 0004
रायपुर।छत्तीसगढ़ के सीएम अपने गाड़ियों के काफिले को लेकर चर्चाओं में हैं। सीएम रमन सिंह ने अपने पुराने काफिले से सफारी गाड़ियों को हटा दिया है। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक आने वाले विधानसभा चुनाव और एक ज्योतिष की सलाह पर उन्होंने ऐसा किया हैं। वहीं कांग्रेस महासचिव रमेश वर्ल्यानी सीएम रमन के गाडिया खरीदने पर कहा कि उन्होंने ऐसा एक तांत्रिक के कहने पर किया है।

खरीदी हैं एक नंबर की 19 पजेरो कार

– सीएम रमन सिंह अपने काफिले में 19 पजेरो कारों को शामिल किया। साथ ही सभी कारों का नंबर 0004 है। कहा जा रहा हैं ऐसा उन्होंने चौथी बार सीएम बनने के लिए किया है। आपको बता दें कि रमन सिंह 12 दिसंबर को अपने कार्यकाल के 14 साल पूरे करने जा रहे हैं।
– कांग्रेस महासचिव रमेश वर्ल्यानी सीएम रमन के गाडिया खरीदने पर कहा कि उन्होंने ऐसा एक तांत्रिक के कहने पर किया है। ये गाडिया चौथी बार बीजेपी सरकार बनवाने के लिए किया जा रहा हैं। वर्ल्यानी ने कहा कि चौथी बार सरकार काम करने से बनेंगी ना कि गाडिया खरीदने से।
सीएम ने कांग्रेस के दिया जबाव
– सीएम रमन सिंह ने कहा कि अगली बार गाडिया खरीदने से पहले कांग्रेस पूछ लूंगा और उनसे पूछ कर उनका नंबर रखूंगा।। उन्होंने कहा कि मेरे लिए तो सारे नंबर ही लकी है। रही बात नंबर की तो ये ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट तय करता है।

सीएम के काफिले में 10 सालों से थी सफारी
– रमन सिंह के पुराने काफिले में टाटा सफारी गाडिया थीं। जो लगभग 10 सालों से सीएम के काफिले का हिस्सा रही। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक कुछ गाडिया 10 साल से भी ज्यादा पुरानी थी।

तांत्रिक के कहने पर इस CM ने खरीदी लग्जरी कारें,  सभी का नंबर है 0004

तांत्रिक के कहने पर इस CM ने खरीदी लग्जरी कारें,  सभी का नंबर है 0004

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here