कुंवारी गर्ल्स से करवा चौथ व्रत कराता था बाबा, बोलता था पापा की बढ़ेगी उम्र

17

Source: bhaskar.com

बाबा राम रहीम अपने लिए साध्वियों और बच्चियों से करवा चौथ का व्रत रखवाता था।

कुंवारी गर्ल्स से करवा चौथ व्रत कराता था बाबा, बोलता था पापा की बढ़ेगी उम्र

चंडीगढ़. अपने आप को ईश्वर का रूप मानने वाला गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय से एक बात का और खुलासा हुआ है कि बाबा राम रहीम अपने लिए साध्वियों और बच्चियों से करवा चौथ का व्रत रखवाता था, लेकिन वो अपनी फैमिली की बेटी और पत्नी को इस व्रत को रखने से मना करता था। गर्ल्स और महिलाओं को ये कहकर रखवाता था व्रत…

– कुछ समय पहले एक एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें साफ देखा जा सकता था कि गर्ल्स और महिलाएं करवाचौथ के दिन डेरे में इकट्ठी हुई थीं।
– आगे उसमें बताया गया था कि स्कूल की स्टूडेंट्स हाथ में एक बैनर पकड़े हुई थी जिसमें लिखा था, ‘ लोग व्रत रखते हैं सिर्फ़ उनके लिए, जो उनका सुहाग हैं। हम तो रखते हैं व्रत अपने ‘पापा’ के लिए, जो दोनों जहान के सुहाग हैं।’
– बता दें कि गुरमीत लड़कियों और महिलाओं से कहता था कि पति के लिए व्रत रखने से कुछ नहीं होगा, व्रत उस भगवान के लिए रखो जो पूरे ब्रह्मांड का पति है। इस बात का मतलब ये था कि वो खुद को ही भगवान मानता था और सबसे इनडायरेक्टली उसके लिए व्रत रखने के लिए कहता था।
– साथ ही साथ राम रहीम करवा चौथ वाले दिन वहां आने वाली बच्चियों और महिलाओं की चिट्ठी भी वहीं सबके सामने पढ़कर सुनाता था।
– गुरमीत अनुयायियों को अपने दर्शन के बाद ही व्रत खोलने के लिए कहा करता था।
सामान की 4-5 गुना महंगी कीमत वसूलता था राम रहीम
– वहीं एक टीवी चैनल को डेरा सच्चा सौदा के पूर्व अनुयायी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि राम रहीम ने डेरे में करवा चौथ जैसा एक व्रत बना रखा था, जिसमें पूरे देश और विदेश से लोग शिरकत करने आते थे।
– वे लोग जो कि व्रत में नहीं आ पाते थे वे वेबकैम के जरिए उससे कनेक्ट होते थे, जिससे लिए भी उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी।
– मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस व्रत के नाम पर राम रहीम अपने अनुयायियों से मोटी रकम वसूलता था, जिनका कोई हिसाब नहीं होता था।
– व्रत के लिए सारा सामान डेरे के अंदर से ही लेना होता था जो कि चार-पांच गुना ज्यादा महंगा होता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here