एक और चोटी कटी, लेकिन इस बार दिख गया चोटी काटने वाली चुड़ैल का चेहरा

4

Source: amarujala.com

पहले देहरादून फिर उधमसिंहनगर और अब रुड़की में हुए चोटी काटने के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। इस बार तो पीड़िता ने चोटी काटने को देख भी लिया है। जानिए, क्या कहती है पीड़िता…

शहर से लगे तेल्लीवाला में सबसे पहले रविवार की रात चोटी कटने का मामला सामने आया। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि खुशनुमा पत्नी जावेद की एक डरावनी महिला ने चोटी काट दी है और गायब हो गई।

इसके बाद लाठरदेवा में बानो पुत्री निसार की चोटी काटने का मामला सामने आया, लेकिन यहां भी सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच में कुछ हासिल नहीं हुआ। झबरेड़ा थाना प्रभारी सुखपाल सिंह मान के अनुसार बानों की चोटी उसके ससुराल पाडली गुज्जर गांव में कटी थी। इसके बाद वह लाठरदेवा अपने मायके आ गई है। यहां भी पुलिस को जांच में कुछ हासिल नहीं हुआ।

इसके बाद भगवानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ी शिकोहपुर में चोटी कटने का मामला सामने आया, लेकिन परिजनों ने पीड़ित महिला से किसी तरह की पूछताछ से इंकार कर दिया। इसके अलावा रुड़की से लगे ढंढेरा में चोटी काटने के मामले सामने आए, जहां जांच पड़ताल के लिए पुलिस टीम पहुंची, लेकिन परिजनों ने पीड़िता को सामने लाने से इंकार कर दिया।

अधिकांश मामलों में परिजनों का कहना है कि घटना के संबंध में उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। एक के बाद एक चोटी कटने के मामले पर पुलिस दौड़ती रही, लेकिन किसी को यह समझ नहीं आया कि चोटी क्यों और कौन काट रहा है।

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा के अनुसार कुछ लोग जानबूझकर इस तरह की अफवाह फैलाना चाह रहे हैं। उन्होंने लोगों से इस तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जांच में चोटी काटने के मामले फर्जी प्रतीत हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here