रामलीला में चली कुर्सियां, तलवारें और पत्थर, मारपीट का वीडियो वायरल

5

Source: bhaskar.com

इसके बाद 6-7 लोग तेजधार हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और जमकर उत्पाद मचाया। जिसका वीडियो वायरल हो चुका है।रामलीला में चली कुर्सियां, तलवारें और पत्थर, मारपीट का वीडियो वायरल

हंगामे के दौरान की तस्वीर।

फिरोजपुर.यहां पंजाब के फिरोजपुर में उस समय भगदड़ मच गई जब रामलीला के दौरान तलवारें निकल आई। दरअसल, शहर के कुछ असामाजिक तत्व शराब पीकर मंच पर चढ़ गए और रामलीला बंद करने को कहने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने राम, लक्ष्मण और दशरथ का रोल कर रहे कलाकारों को पत्थर मारे और धक्का दिया। आयोजकों ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने फोन कर अपने साथियों को बुलाया। इसके बाद 6-7 लोग तेजधार हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे और जमकर उत्पाद मचाया। जिसका वीडियो वायरल हो चुका है।
– जानकारी के मुताबिक, यह मामला 20 सितंबर की रात 11 बजे का है। हंगामे के कारण कुछ समय के लिए रामलीला का मंचन बीच में रोकना पड़ा।
इस घटना के विरोध में गुरुवार को रामलीला स्थल पर विभिन्न धार्मिक संगठनों ने बैठक की और फैसला लिया कि पहरे के बीच रामलीला का मंचन करवाया जाएगा।
गोबिंद नगरी में जारी रामलीला में उस समय खलल पड़ गया, जब बीती देर रात्रि करीब 11 बजे दो असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में आकर मंच पर उत्पात मचाना शुरू कर दिया।
बैठक में घटना के बारे में जानकारी देने वाले प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार असामाजिक तत्वों ने मंच पर से ही धमकी दी कि रामलीला नहीं चलने दी जाएगी।
पुलिस बचा रही आरोपियों को…
सर्व सहायता रेलवे ड्रामेटिक क्लब के आयोजक जोगा सिंह प्रधान वरिंद्र शर्मा ने कहा कि इस घटना की शिकायत सदर थाना में की गई पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया पर किसी ने फोन ही नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि गुरुवार को डीएसपी को मामले की शिकायत की गई है और अब भी कार्रवाई नहीं होती तो विभिन्न संगठनों के सहयोग से पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।
डीएसपी हरिंद्र सिंह ने कहा कि रामलीला मंचन के दौरान हुई घटना की शिकायत उन्हें मिली है। उन्होंने कहा कि संबंधित थाना प्रभारी को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here