तांत्रिक ने ‘पूर्व जन्म की पत्नी’ बताकर महिला से किया रेप

6

Source: navbharattimes.indiatimes.com

godman accused of raping woman claims she is 'wife from past lifeठाणे
महाराष्ट्र के ठाणे में खुद को तांत्रिक बताने वाले साईलाल जेठिया पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा है। जेठिया ने अलौकिक शक्तियों से कैंसर ठीक करने का दावा किया और कथित रूप से महिला को जाल में फंसाकर उसके साथ रेप किया। मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए अब उसने सेशन अदालत में याचिका दायर की है।

मूल रूप से असम के गुवाहाटी का निवासी तांत्रिक साईलाल जेठिया के खिलाफ थाणे की 37 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। जांच अधिकारी ने कोर्ट में बताया कि एक कंपनी में वरिष्ठ एग्जिक्युटिव पद पर कार्यरत महिला के पिता को कैंसर है। वह जेठिया के संपर्क में तब आईं जब वह जून 2015 में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर कैंसर का इलाज खोज रही थीं। जेठिया थाणे आया और उसने महिला को यह विश्वास दिलाया कि वह साईं बाबा का अवतार है। जेठिया ने उस महिला को भरोसा दिलाया कि उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं।

कामाख्या मंदिर भी ले गया
जेठिया ने महिला के परिवार से 3 लाख रुपये लिए और कहा कि वह कैंसर ठीक करने की पूजा करेगा। उसने उस महिला से यह भी कहा कि वह उसकी पूर्व जन्म की पत्नी है। जेठिया महिला को असम के कामाख्या मंदिर और दिल्ली सहित कई जगहों पर साथ लेकर गया और महिला का रेप किया। महिला का आरोप है कि जेठिया ने उसके रेप का विडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

महिला के वकील अशोक सरोगी ने कोर्ट से कहा कि आरोपी को कोर्ट से कोई राहत नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि वह बहुत ताकतवर है। उसके देश में बहुत सारे अनुयायी हैं और उसके राजनीतिक संबंध भी हैं। उसे गिरफ्तार किया गया तो कई और ऐसे मामले सामने आएंगे। इसलिए यह बहुत जरूरी है कि ऐसे इंसान को जेल भेजा जाए।

9 नवंबर को अदालत में सुनवाई
अब पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश कर रही है और यह जांच कर रही है कि इस तरह से उसने ठाणे में कितने और लोगों के साथ ठगी की है। जेठिया के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के साथ आईटी एक्ट और महाराष्ट्र अंध श्रद्धा उन्मूलन विधेयक सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 9 नवंबर की तारीख दी है। पुलिस ने मांग की है कि 9 नवंबर को तांत्रिक को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया जाए।

गौरतलब है कि साईलाल जेठिया ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में दावा किया है कि वह दानव को मारने वाला अग्नि तांत्रिक है। उसने आश्रम में की जाने वाली अपनी तांत्रकि क्रियाओं की तस्वीरें भी फेसबुक पर अपलोड कर रखी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here