मंत्री पद के लालच में ठगे गए MLA, पुजारियों ने लिए 50 लाख रुपये

4

Source: m.jagran.com

ठगे गए MLA

वारंगल। सत्‍तारूढ़ पार्टी के विधायक व उनके रिश्‍तेदार को पुजारियों ने नेता पद का लालच देकर ठग लिया। पुजारी ने विधायक के उतार-चढ़ाव वाले राजनीतिक करियर को बदलने के लिए एक हवन कराने को कहा। कुछ समय बाद उनसे करीब 50 लाख की रकम ठग लिया। वारंगल के नजदीक करीमाबाद एरिया के निवासी नरसिम्‍हा व राजू नामक पुजारियों ने विधायक को यह कहकर एक हवन के लिए राजी कर लिया कि इससे उनका राजनीतिक करियर अच्‍छा हो जाएगा व उन्‍हें मंत्रीपद प्राप्‍त होगा। पहले उन्‍होंने हवन की आवश्‍यक सामग्री के नाम पर 1 लाख रुपये लिए।

विधायक के आवास पर नियमित तौर पर पुजारियों ने आना जाना शुरू कर दिया व कुछ कुछ रकम लेते रहे। कुल मिलाकर पुजारियों ने 50 लाख रुपये ले लिए। विधायक को पुजारियों से उनके रिश्‍तेदारों ने मिलवाया। इससे पहले इन रिश्‍तेदारों को पुजारियों ने संतान सुख का आश्‍वासन देकर हवन कराया था जिसके बाद उन्‍हें संतान सुख प्राप्‍त हुआ था। लेकिन विधायक के मामले में पुजारियों का वादा झूठा साबित हुआ।

जब विधायक को मंत्री पद नहीं मिला तब उन्‍होंने अपने बेटे को सुबेदारी पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराने का आदेश दिया। पुजारियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने घटना की पुष्‍टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here