मोदी तांत्रिक नहीं कि गिलास में हाथ डाल कबूतर निकाल देंगे – सुखविंदर

4

Source: bhaskar.com

सिंगर सुखविंदर सिंह आईएसएल मैच के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए थे
 मोदी तांत्रिक नहीं कि गिलास में हाथ डाल कबूतर निकाल देंगे - सुखविंदर
जमशेदपुर। सिंगर सुखविंदर सिंह आईएसएल मैच के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए थे । जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई तांत्रिक नहीं है कि गिलास में हाथ डालकर कबूतर बाहर निकाल देंगे। इतना बड़ा देश है। देश बदल रहा है। किसी क्षेत्र में बदलाव के लिए समय चाहिए, थोड़ा सब्र करें।

देश को मिला है नई सोच वाला प्रधानमंत्री

– बिष्टुपुर के एक होटल में सुखविंदर ने कहा- बहुत दिन बाद देश को नई सोच वाले प्रधानमंत्री मिले हैं। वे अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने देशवासियों को फील गुड का एहसास कराया है। अब इसे कौन मानता है और कौन नहीं? यह एक अलग विषय है। उन्होंने इजराइल यात्रा पर कहा मैं अपने देश के लिए वहां गया था। देश की खातिर मुझे कहीं भी जाने को कहा जाएगा, मैं हमेशा तैयार हूं। यह कहना गलत होगा कि मोदीजी के कारण इजराइल गया था।

– पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर सुखविंदर ने कहा- जिस समुदाय को फिल्म पर आपत्ति है, उसको फिल्म दिखाएं। यदि समुदाय विशेष को किसी बात पर आपत्ति है तो उसमे आंशिक सुधार कर रिलीज कराएं।

– गुरुवार की रात रांची के रास्ते जमशेदपुर पहुंचे सुखविंदर ने एनएच 33 पर कहा- जिस तरह स्टेज पर गाना गाते समय मैं उछल-कूद करता हूं, ठीक उसी तरह झारखंड की सड़क ने मुझे कार में कुदाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here