इस नए शो में नजर आएगा ‘देवों के देव..’ का ये एक्टर, कुछ ऐसा होगा Look

6

Source: bhaskar.com

मोहित रैना इन दिनों बैटल ऑफ सारागढ़ी की शूटिंग कर रहे हैं।
 इस नए शो में नजर आएगा 'देवों के देव..' का ये एक्टर, कुछ ऐसा होगा Look
मोहित रैना ने वैसे तो ‘अंतरिक्ष- एक अमर कथा’, ‘बंदिनी’, ‘चेहरा’, ‘गंगा की धीज’ आदि धारावाहिकों में काम किया, लेकिन उन्हें असल पहचान ‘देवों के देव-महादेव’ से मिली। इन दिनों वे ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके अलावा मुकुल देव और सुजैन बर्नर्ट आदि स्टार्स होंगे। मोहित से बातचीत:

सबसे पहले तो यह बताइए कि आप स्क्रीन से दूर क्यों हैं?
अभी एक शो पर काम कर रहा हूं, उसका नाम ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है। इस पर काफी पिक्चर भी बन रही है। ऑफिशियली तो कुछ बता नहीं सकता, पर मुझे लगता है कि इसे जनवरी तक आना चाहिए। इस पर अभी काम चल रहा है। इसकी कहानी 1897 की है, जो एक वार पर आधारित है। इसमें मैं पूरी तरह एक अलग अवतार में दिखूंगा। यह सही समय नहीं है, इसके बारे में अभी ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगा। इसकी पॉपर एनाउंसमेंट होगी। हां, इसमें लीड रोल मैं हूं और इसके लिए काफी तैयारी कर रहा हूं। अभी यह भी तय नहीं है कि किस चैनल पर आएगा।
‘देवों के देव- महादेव’ में महादेव के लगभग दो दर्जन अवतारों को बखूबी जीवंत किया। क्या यह सफलता आड़े आती है?
नहीं-नहीं, बिल्कुल नहीं। यह मेरी पर्सनल च्वाइस थी। मेरे पास तो हर किस्म के ऑफर आते थे। लेकिन मैंने 2015 में ब्रेक लिया था। इसके बाद एक ही शो ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ किया। उसके बाद तो नए शो पर काम कर रहा हूं। मैं उस टाइप का इंसान हूं, जो हर जगह पर ज्यादा दिखता नहीं हूं। शायद इसी वजह से लोगों को लग रहा होगा कि मैंने काफी लंबे अर्से से ब्रेक लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here